कन्नड़ फिल्ममेकर प्रदीप राज का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया है।  प्रदीप राज ने KGF स्टार यश के साथ फिल्म किराताका (Kirataka) में भी काम किया था। कन्नड़ फिल्ममेकर प्रदीप राज का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया है। उन्होंने गुरुवार की सुबह एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वे अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।  उनका अंतिम संस्कार आज पुडुचेरी में किया जाएगा।

एक्टर यश की फिल्म का निर्देशन भी किया
प्रदीप राज ने गिरगिटले (Girgitle), किच्छू (Kichchu) जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। प्रदीप की सिनेमाघरों में आखिरी हिट फिल्म गिरगिटले थी। उन्होंने केजीएफ स्टार यश की फिल्म किरातका (Kirataka) का भी निर्देशन किया था।

फैंस जता रहे शोक
प्रदीप राज के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। प्रदीप राज हाल के वर्षों में सफल निर्देशक बनकर उभरे थे। प्रदीप राज ने किच्चा सुदीप की 2018 में आई फिल्म किच्चू को भी निर्देशित किया था। यह कन्नड़ अभिनेता ध्रुव शर्मा की आखिरी फिल्म थी। 

हाल ही में हुई है महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू की मौत
हाल ही में तेलुगु फिल्म स्टार महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था। महेश बाबू के भाई रमेश बाबू लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। वो लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे।