जबलपुर   एक युवती की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बीच सड़क पर एक डिलीवरी बॉय की पिटाई कर रही है। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी बाइक युवती की स्कूटी से टच हो गई थी। गुस्से से तमतमाई युवती ने पैर से जूती निकाली और डिलीवरी बॉय को पीटना शुरू कर दिया। उसे जूती से ताबड़तोड़ पीटा। लात भी मारती रही। लोगों ने युवती को रोकने की कोशिश की, तो डपटकर बोली- चोट मुझे लगी है, आपको नहीं...। वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने डिलीवरी बॉय से बात की। इसके बाद उसने युवती के खिलाफ ओमती थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में आप अपनी राय यहां दे सकते हैं...

गालियां देते हुए टूट पड़ी

ओमती थाना इंचार्ज SPS बघेल ने बताया कि घटना गुरुवार 14 अप्रैल की दोपहर 2.30 बजे की है। बिछुआ चरगंवा निवासी डिलीवरी बॉय दिलीप विश्वकर्मा (25) ने शिकायत में बताया कि वह पिज्जा की डिलीवरी के लिए जा रहा था। जबलपुर हॉस्पिटल के पास सामने से स्कूटी (MP20 SY 1282) लेकर युवती आ गई। वह स्कूटी संभाल नहीं सकी और गिर गई। इसके बाद नाराज युवती ने गालियां देते हुए उसकी पिटाई लगा दी। VIDEO मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और स्विगी कंपनी से संपर्क कर पीड़ित दिलीप से बात की। इसके बाद वह थाने आया।

मधु सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है स्कूटी

ओमती पुलिस ने बताया कि परिवहन विभाग की वेबसाइट के अनुसार स्कूटी, न्यू रिछाई कॉलोनी, GIF निवासी किसी मधु सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। युवती के खिलाफ दिलीप विश्वकर्मा की शिकायत पर रास्ते में रोककर सार्वजनिक रूप से अपमानित करते और मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है।