IPL: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने सोमवार को खेले गए रोमांचक आईपीएल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम को 1 विकेट से हरा दिया. इस मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला जब आवेश खान ने बाई का एक रन दौड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को 1 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ इस बड़े मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की जीत के बाद गौतम गंभीर खुद पर काबू नहीं रख पाए और गुस्से में आक्रामक होकर जश्न मनाने लगे. 

लखनऊ की जीत के बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए गौतम गंभीर

कैमरे के सामने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के इस बेकाबू जश्न को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने जैसे ही जीत दर्ज की तो गौतम गंभीर का आक्रामक रूप देखने को मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मैच जीतते ही मेंटॉर गौतम गंभीर पूरे जोश के साथ अपनी कुर्सी से उछलते हुए दिखे और गुस्से में आक्रामक होकर जश्न मनाने लगे. गौतम गंभीर के चेहरे पर ऐसा जोश और गुस्सा पहले कभी देखने को नहीं मिला. गौतम गंभीर का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गुस्से में इस रिएक्शन से मचा दिया बवाल

लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद गौतम गंभीर चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद आरसीबी के फैंस को चुप कराते हुए भी दिखे. गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मुंह पर उंगली रखकर फैंस को चुप होने का इशारा कर रहे हैं. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के फैंस काफी संख्या में मौजूद थे. जब गौतम गंभीर मैदान पर खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे, तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई हैरान है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद आरसीबी के फैंस जोर-जोर से आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे, तभी गौतम गंभीर फैंस की ओर देखकर मुंह पर उंगली रखकर चुप होने का इशारा करते नजर आ रहे हैं. गौतम गंभीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.