मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर जीत दर्ज करने के बाद अपनी पत्‍नी रितिका से वीडियो कॉल पर बातचीत की। मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने अपनी पत्‍नी से बात करते हुए स्‍वीकार किया कि वो अंत में इतने घबराए हुए थे कि आखिरी ओवर देखा नहीं और अंदर जाकर बैठ गए थे।

अरुण जेटली स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.4 ओवर में 172 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। यह मुंबई इंडियंस की मौजूदा आईपीएल में पहली जीत रही।

रोहित शर्मा ने किया खुलासा

रोहित शर्मा ने बातचीत के दौरान पत्‍नी रितिका से वादा किया कि वो आईपीएल 2023 का खिताब अपनी बेटी समायरा के लिए जीतेंगे। रितिका ने कहा- बधाई हो। समायरा ट्रॉफी देखकर बहुत खुश होगी। इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया - हां मैं उसके लिए ट्रॉफी लेकर आऊंगा। रोहित ने फिर पूछा- तुम मैच कहां देख रही हो। इस पर रितिका ने जवाब दिया - हमारे कमरे में। मैं बहुत तेज चिल्‍लाई। मेरी आवाज जा चुकी है। बहुत ही रोमांचक मैच था। तुम कैसा महसूस कर रहे हो?

इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया- मैं अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। मैं अंदर गया। मैं आखिरी ओवर नहीं देखना चाहता था। मेरे नाखून गए। मैं आईपीएल में 15 सालों में ऐसे मैच देखते रहा हूं। मैंने ऐसा बहुत बार देखा है। तुम लोगों को मिस कर रहा हूं। मैं कल आप लोगों से मिलता हूं। रितिका ने जवाब दिया- हम भी आपको मिस कर रहे हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है।