अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी एक्ट्रेस खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में सामंथा सीरीज 'सिटाडेल' के वर्ल्ड प्रीमियर में शामिल हुईं, जिसके बाद एक बार फिर लोगों ने उनके व्यक्तिगत जीवन में ताकझांक शुरू कर दी है। पिछले दिनों सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’ के बॉक्स ऑफिस पर विफल होने के बाद निर्माता चिट्टी बाबू ने उनके करियर के बारे में टिप्पणी की थी। अब सामंथा ने उनके बयान पर पलटवार किया है।
 
चिट्टी बाबू ने सामंथा पर कसा तंज

पिछले दिनों  चिट्टी बाबू ने अपने हालिया इंटरव्यू में सामंथा को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि सामंथा का फिल्मों में करियर खत्म हो चुका है, और अब वह दोबारा स्टारडम नहीं पा सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने यह दावा सामंथा के फिल्म प्रमोशन के तरीके को देखकर कहा। यही नहीं, उन्होंने सामंथा पर यह भी आरोप लगाया कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपनी बीमारी और हेल्थ कंडीशन का इस्तेमाल कर रही हैं। 

सामंथा ने भी किया पलटवार

अब सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि वह गूगल पर कैसे लोगों के कान से बाल उगते हैं" खोज रही थी। यह ढूंढने के बाद उन्हें यह पता चला कि यह आदमियों  में बढ़े हुए टेस्टोस्टेरोन के कारण होता है। उन्होंने  हैशटैग के साथ अपनी खोज का स्क्रीनशॉट साझा किया। अब सामंथा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि यह उन्होंने निर्माता चिट्टी बाबू का मजाक उड़ाने के लिए पोस्ट किया है।

फिल्म  'शाकुंतलम’ में आई थीं नजर

आपको बता दें कि फिल्म 'शाकुंतलम’ कालिदास के नाटक 'शकुंतला' पर आधारित है, जो एक पौराणिक महाकाव्य कथा है। फिल्म में सामंथा के साथ देव मोहन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। साथ ही फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा 'भरत' के रूप में नजर आईं।