अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा तब्बू और कृति सेनन भी अहम रोल में नजर आएंगी। मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग के दौरान तीनों एक्ट्रेस के बीच गजब की बॉन्डिंग देखी जा रही है। फिल्म के साथ ही करीना ने अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर भी दिया हुआ है। अब करीना ने अपने पति सैफ अली खान के लिए एक बहुत ही प्यारा पोस्ट किया है।

कुछ दिनों पहले ही करीना ने अपनी फिल्म 'द क्रू' को लेकर अपना अनुभव साझा किया और बताया कि वह 'द क्रू' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। तब्बू और कृति के साथ काम करने को लेकर भी उनकी खुशी का ठिकाना नहीं। करीना ने कहा कि उनकी बहन और तब्बू ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए भी वह काफी उत्साहित हैं क्योंकि तब्बू के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। 

करीना की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और बच्चों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना को अपने पति सैफ और उनके 'गुड लुक्स' की तारीफ करते हुए देखा गया है। अपने पति सैफ की लुक्स की तारीफ करते हुए करीना ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम से’ अपनी एक फेमस लाइन को अपने पति को डेडिकेट किया है।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ अली खान की एक तस्वीर पोस्ट की । तस्वीर में सैफ एक वैनिटी वैन के दरवाजे के पास दिख रहे हैं और वह हमेशा की तरह पिंक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। पति के इस लुक पर फिदा होते हुए बेबो ने लिखा, ‘गुड लुक्स, गुड लुक्स एंड गुड लुक्स।’

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’के प्रमोशन में बिजी हैं। बड़े बजट में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, करीना कपूर फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी।