36 साल की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म कुशी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. कुशी फिल्म रिलीज के 7 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. कुशी की सक्सेस के बीच सामंथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही पॉलिटिक्स का हिस्सा बनने वाली हैं. जी हां...ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सामंथा एक राजनीतिक पार्टी का भी दामन थाम सकती हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु ने हमेशा ही किसानों को लेकर अपना समर्थन जताया है. वह तेलंगना के लोगों और किसानों के सपोर्ट में रही हैं. इसी के साथ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सामंथा, के. चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति (BRS) का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि सामंथा रुथ प्रभु या फिर राजनीतिक पार्टी की तरफ से इससे जुड़ा कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. 

बता दें, एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने जुलाई के महीने में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना एक्टिंग से ब्रेक ऑफिशियली अनाउंस किया था. सामंथा एक्टिंग से ब्रेक लेकर इन दिनों अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं. मालूम हो, एक्ट्रेस कुछ समय पहले ऑटो इम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी का शिकार हुई थीं, लेकिन पेडिंग फिल्मों और शूटिंग की वजह से वह कुछ ही दिनों में काम पर लौट आई थीं. पर अब अपना काम निपटाने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली है. 

सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट फिल्म कुशी 7 दिन पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टिंग से ब्रेक अनाउंस करने के बाद एक्ट्रेस सामंथा ने कुशी के एक भी प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा नहीं लिया है.