अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जाने जां' को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए वह ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने जा रही हैं। करीना कपूर का मानना है कि फिल्मों में अगर दम हो तो वह सिनेमाघरों में चल रही हैं। लेकिन, जब लोग घर पर कुछ देखते हैं तो ज्यादा सावधान होते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने करियर और इंडस्ट्री में आए बदलावों पर भी अपनी राय रखी। 

करीना कपूर ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कई मसलों पर दिलचस्प बातें साझा कीं। करीना ने कहा कि 'जाने जां' को लेकर वह काफी नर्वस थीं। उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि लोग थिएटर्स में फिल्में देखने जाते हैं। लेकिन, वहां वे पॉपकॉर्न खाते हैं, म्यूजिक एंजॉय करते हैं...वहां सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए जाते हैं। लेकिन, जब वे घर पर कोई कंटेंट देखते हैं तो ज्याद सतर्क होकर देखते हैं'।

अपने 23 साल के करियर में हुए बदलावों पर करीना ने कहा कि महिला और पुरुष कलाकारों को जिस तरह से ट्रीट किया जाता था, उसमें बड़ा बदलाव आया है और इसके लिए उन्होंने मीडिया को शुक्रिया कहा। करीना का मानना है कि बॉलीवुड ने कई बार खुद को चुनौती दी है और आगे बढ़े हैं, हम इतने वर्षों में काफी विकसित हुए हैं। इसके अलावा करीना ने कहा, 'हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अपने कामकाज की परिस्थितियों में सुधार कर सकती है और साथ ही टाइमिंग में भी सुधार की गुंजाइश है। अब फिल्म स्टार्स की पहुंच बढ़ने से उनकी पावर भी बढ़ चुकी है'।

करीना ने जिक्र किया कि कई शानदार फिल्मों में काम करने के बावजूद जब 2012 में उन्होंने सैफ अली खान से शादी रचाई तो उन्हें वॉर्निंग दी गई। उनसे कहा गया कि उनका करियर पिछड़ सकता है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं तब प्यार में पागल थी तो सिर्फ यही सोचा कि चलो देखते हैं क्या होगा। मैं आत्मविश्वास से लबरेज थी ऐसे में मुझे पता था कि करने के लिए काफी कुछ है।'

करीना ने बताया कि करियर के फ्रंट पर उन्हें अपनी सास शर्मिला टैगोर से काफी प्रेरणा मिली। करीना ने कहा, 'मेरी सासू मां ने मुझे काफी आत्मविश्वास दिया। सैफ के जन्म के बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। उन्होंने मुझसे खुद को और प्रोड्यूसर्स को चैलेंज करने के लिए कहा।' करीना ने कहा, 'सैफ ऐसे घर से हैं, जहां महिलाएं आगे रहती है। इसलिए मैं काफी रिलैक्स थी और काम करना चाहती थी।' अपनी और सैफ की उम्र में अंतर पर भी करीना ने चुप्पी तोड़ी और कहा, 'मुझे फर्क नहीं पड़ा। उम्र मायने नहीं रखती, प्यार, सम्मान औैर अपनापन मायने रखता है।' बता दें कि 'जाने जां' नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज होगी।