बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा चर्चा बनी हुई है। आज दशहरा के पावन मौके पर शाहिद ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। आज दशहरा के पावन पर्व पर शाहिद कपूर ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवा' को लेकर बड़ा एलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का पहला लुक भी जारी किया है। अभिनेता ने इस थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

देवा' का फर्स्ट लुक आया सामने

शाहिद कपूर ने हाल ही में नया लुक अपनाया है। उनके इस लुक को देखकर फैंस को इस बात की भनक तो लग गई थी कि उनका यह लुक किसी अगली फिल्म के लिए होने वाला है। अब इस शाहिद ने इसकी पुष्टि खुद ही कर दी है। शाहिद कपूर ने आज दशहरा के दिन अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (अब एक्स) पर अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म 'देवा' का एलान किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए शाहिद ने देवा की रिलीज डेट को लेकर भी अहम जानकारी दी है। शाहिद के मुताबिक उनकी फिल्म 'देवा' अगले वर्ष दशहरा 2024 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फिल्म के पहले लुक की बात करें तो 'देवा' के इस फर्स्ट लुक में शाहिद शॉर्ट हेयर कट, सनग्लासेज और हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं। 

पूजा हेगड़े के साथ आएंगे नजर

शाहिद कपूर की 'देवा' का यह फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छा रहा है और फैंस इस मूवी के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फैंस को शाहिद का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले किया जा रहा है।