भोपाल । विधानसभा चुनावों के बाद से छतरपुर के राजनगर में सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस उम्मीदवार नातीराजा के समर्थक सलमान की मौत के बाद पुलिस ने दूसरे पक्ष पर भी मामला दर्ज कर लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पहुंचने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम सिंह नातीराजा सहित 12 लोगों पर 307 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया सहित 20 लोगों पर 302, 307 के अलावा अन्य धाराओं के तहत हुई एफआईआर के मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ छतरपुर पहुंचे और कलेक्टर एवं एसपी से मुलाकात की। वीडी शर्मा ने इस मामले में शिकायती आवेदन देते हुए निष्पक्ष जांच करने की मांग उठाई है। जिस पर अधिकारियों ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

क्या है पूरा मामला?
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले 16 नवंबर की रात भाजपा और कांग्रेस के नेता आपस मे भिड़ गए थे। विवाद के बाद कांग्रेस नेता सलमान खान की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। जिसे लेकर कांग्रेस ने भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया पर आरोप लगाए थे। राजनगर से कांग्रेस उम्मीदवार कुंवर विक्रम सिंह नातीराजा की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित 20 भाजपा नेताओं पर हत्या जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। अब भाजपा की शिकायत पर कांग्रेस उम्मीदवार और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।