भोपाल ।  मप्र विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर आश्वस्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने शनिवार को भोपाल लौटे। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। यदि भाजपा के पास इतनी सीटें हैं तो इससे बात करो, उससे बात करो, यह नाटक क्यों कर रही है।

पोल से कोई मतलब नहीं

उन्होंने एक्जिट पोल को लेकर कहा कि मुझे कोई पोल से कोई मतलब नहीं है। मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है। कल जब परिणाम आएंगे, तब विस्तार से चर्चा करेंगे। निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने को लेकर कहा कि कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

मतगणना की तैयारियों को लेकर की चर्चा

इससे पहले शुक्रवार देर रात कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कमल नाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पचौरी, अरुण यादव, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा.गोविंद सिंह, अजय सिंह, कमलेश्वर पटेल सहित प्रदेश के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने वर्चुअली मतगणना की तैयारी और उसके बाद की स्थितियों को लेकर चर्चा की थी। सभी नेताओं ने चुनाव को लेकर अपनी-अपनी जानकारी साझा की। कमल नाथ ने विश्वास जताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बहुमत के साथ बन रही है।

परिणाम घोषित होने के बाद भोपाल में जुटेंगे निर्वाचित प्रतिनिधि

सूत्रों का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस ने मतगणना के बाद सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों को भोपाल पहुंचने के लिए कहा है। जहां मतगणना में विवाद नहीं होगा, वहां परिणाम जल्द आ जाएंगे। रात दस बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।