मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले हैं। हाल ही में शाहरुख माता वैष्णो देवी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं, अब माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद शाहरुख शिरडी साईं दरबार पहुंच गए हैं। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ साईं बाबा के दरबार पहुंचे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।
शाहरुख बेटी सुहाना और मैनेजर के साथ शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे। एक वीडियो में शाहरुख डेनिम जींस, व्हाइट टीशर्ट, ओपन ब्लैक शर्ट के साथ कैप और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। जैसे ही शाहरुख कार से उतरे, वह फैंस की भीड़ में घिर गए। फैंस से मिलने के बाद उन्होंने मंदिर में साईं बाबा के दर्शन किए। 
वहीं एक दूसरे वीडियो में शाहरुख साईं बाबा के दरबार में बेटी सुहाना के साथ आरती करते दिखाई दे रहे हैं। वह पूरी तरह से साईं बाबा की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर खूब चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित उनकी फिल्म 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं।