हिंदी सिनेमा के उम्दा कलाकारों में शामिल मनोज बाजपेयी नए साल में एक नए लुक के साथ धमाल मचा दिया है। नए साल के मौके पर मनोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसकी वजह उनका ट्रांसफॉर्मेशन है।

54 साल के मनोज बाजपेयी ने ऐसी बॉडी बनाई है, जिसे देख उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए हैं। अभिनेता ने 1 जनवरी 2024 को फोटो शेयर कर हर किसी को चौंका दिया। शर्टलेस लुक में मनोज के किलर एब्स देखने लायक थे। उन्होंने साबित कर दिया है कि वह अब भी यंग स्टार्स को अपनी एब्स से मात दे सकते हैं।

मनोज बाजपेयी ने बनाई धांसू बॉडी

मनोज बाजपेयी ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की। तस्वीर में 'सत्या' एक्टर कैमरे के सामने शर्टलेस होकर पोज देते हुए नजर आए। एक्टर ने अपने किलर एब्स भी फ्लॉन्ट किए। फोटो शेयर करते ही मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया पर छा गए।

मनोज बाजपेयी ने कैसे बनाए एब्स?

मनोज बाजपेयी ने शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस का राज भी खोला है। उन्होंने बताया है कि वह कौन सी चीज है, जिसे खाकर अभिनेता ने इतनी शानदार बॉडी बनाई है। कैप्शन में मनोज ने लिखा, "नया साल नया मैं। देखो स्वादिष्ट सूप का मेरी बॉडी पर असर। एकदम किलर लुक है ना?"

सेलेब्स और फैंस ने दिया रिएक्शन

मनोज बाजपेयी के इस ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस और सेलिब्रिटीज हैरान हैं। एक्टर मोहित डग्गा ने कहा, "थू, थू, थू, नजर न लगे। प्रणाम गुरुदेव को।" अपारशक्ति खुराना ने कहा, "वाह।" अनुराग कश्यप ने मनोज को 'छुपा रुस्तम' बताया। इसके अलावा फैंस भी मनोज बाजपेयी की तारीफें कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, "मेरा न्यू ईयर रिजोल्यूशन है कि मैं मनोज की तरह वजन घटाऊं।" एक ने कहा, "सर जी एक नंबर ट्रांसफॉर्मेशन किया है।" एक और फैन ने लिखा, "कड़क है।" एक ने लिखा, "शेर की झलक सबसे अलग।"

मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म

बता करें अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो मनोज बाजपेयी जल्द ही 'किलर सूप' में दिखाई देंगे। यह सस्पेंस थ्रिलर 11 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मनोज के साथ कोंकणा सेन शर्मा भी लीड रोल में हैं।