शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' ने बीते साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म को प्रभास की एक्शन स्टारर फिल्म 'सालार' से महज एक दिन पहले ही 'डंकी' के मेकर्स ने रिलीज किया था।

'जवान' और 'पठान' से शाह रुख खान ने जहां सफलता के झंडे गाड़े तो वहीं 'डंकी' को दर्शकों का ठीकठाक रिस्पॉन्स मिला। राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की 'डंकी' ने दुनियाभर में कमाई के मामले में भले ही अपना डंका बजाया, लेकिन इंडिया में फिल्म को कमाई के मामले में थोड़ा संघर्ष जरूर करना पड़ रहा है।

रविवार के बाद सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर जहां 'डंकी' का कलेक्शन धड़ाम से गिर गया था, तो वहीं अब मंगलवार के कलेक्शन को देखते हुए मेकर्स ने एक लम्बी राहत भरी सांस जरूर ली होगी।

मंगलवार को 'डंकी' के कलेक्शन में आया उछाल

शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर 'डंकी' अभी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से थोड़ा पीछे है, लेकिन जिस तरह से फिल्म की कमाई बढ़-घट रही है, उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि किंग खान की फिल्म इंडिया में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

सोमवार को जहां 'डंकी' ने इंडिया में लगभग 1.5 करोड़ की टोटल कमाई की थी, तो वहीं मंगलवार का दिन शाह रुख खान की फिल्म के लिए अच्छा रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने मंगलवार को 1.43 करोड़ की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे कमाई की।

शाह रुख खान अब भी हैं बॉक्स ऑफिस किंग

'डंकी' की मंगलवार की कमाई मेकर्स के लिए एक पॉजिटिव साइन है कि अब भी फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं। तापसी पन्नू- विक्की कौशल और शाह रुख खान स्टारर इस फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट 219.4 करोड़ तक की कर ली है, जबकि फिल्म की इंडिया में ग्रॉस कमाई 261 करोड़ पर पहुंच चुकी है।

आपको बता दें कि शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' के साथ भले ही उनकी इस साल सफलता की हैट्रिक ना लग पाई हो, लेकिन किंग खान अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इंडिया और वर्ल्डवाइड राज कर रही है। उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दो फिल्में हैं, जिसका रिकॉर्ड अभी तक की कोई भी रिलीज हुई फिल्म नहीं तोड़ पाई है।