प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म कल्कि 2898 एडी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में प्रभास का अलग अंदाज फैंस को देखने को मिलने वाला है. सालार की हिट के बाद प्रभास की साई-फाई फिल्म देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. ये फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसके लिए फैंस को इंतजार करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्कि 2898 एडी जनवरी में सिनेमाघरों पर रिलीज नहीं होगी. मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है.

कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट जनवरी अनाउंस की गई थी लेकिन अब रिपोर्ट के मुताबिक इसे पोस्टपोन कर दिया गया है और इसके पीछे का कारण प्रभास हैं.

मार्च या अप्रैल में होगी रिलीज

रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास ने उनकी हाल ही में रिलीज हुई सालार की हिट के बाद इसे बदलने के लिए कहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि सालार और कल्कि की रिलीजिंग में ज्यादा फर्क नहीं होगा तो इसकी सक्सेस पर असर पड़ सकता है. जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स अब फिल्म के लिए नई रिलीज डेट ढूंढ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब फिल्म मार्च या अप्रैल में रिलीज होगी.

प्रोडक्शन की टीम कल्कि 2898 एडी से बहुत उम्मीद लगाकर बैठी है. उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म ऑडियन्स को बहुत पसंद आएगी और हिट होने वाली है. प्रभास भी इस फिल्म के साथ नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं.

कास्ट है शानदार

कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभास के साथ कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फैंस को प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण को साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अभी सालार की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.