बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की दुनिया दीवानी हैं. बीता हुआ साल किंग खान के लिए काफी हिट रहा है. पिछले साल शाहरुख ने 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में दी, जिसमें से एक थी उनकी फिल्म 'जवान'. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म को लेकर फैंस का भी काफी क्रेज देखने को मिला था. इस फिल्म में किंग खान ने डबल रोल निभाया था. फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लंबी-लंबी लाइने लगी थी. सिनेमाघर के बाद फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई और अब इस फिल्म का टीवी पर प्रीमियर होने जा है. 

इस दिन टीवी पर प्रीमियर होगी 'जवान'

जी हां, अब जिन लोगों ने ये फिल्म थिएटर्स या ओटीटी पर नहीं देखी है वो इसे टीवी चैनल पर देख सकते हैं. शाहरुख खान की फिल्म जवान गणतंत्र दिवस के मौके पर 28 जनवरी को टीवी चैनल जी सिनेमा पर रात 8 बजे प्रीमियर होने जा रही है. इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने एक इंटरव्यू में भी किया है. शाहरुख फिल्म के टीवी प्रीमियर के लिए बेहद खुश और एक्साइटिड हैं. 

इस बारे में बात करते हुए किंग खान ने कहा है कि- "टेलीविजन पर अपनी फिल्म का प्रीमियर देखना हमेशा अच्छा लगता है. हम सभी ने इस फिल्म में अपना दिल लगाया है और यह बहुत अच्छी बात है कि अब जी सिनेमा के जरिए ये फिल्म देश भर के घरों तक पहुंच रही है. फिल्म मेकिंग का एक जॉनर ऐसा है जो डायनैमिक है, विशाल है… जिंदगी से भी बड़ा. ये एक फिल्म में पैक की गई हर चीज की एक रोलरकोस्टर राइड है और यह वाकई एक मजेदार, सार्थक सफर है. ‘जवान’ आपको सोचने पर मजबूर कर देगी, आपको गुस्सा दिलाएगी, आपको हंसाएगी और रुलाएगी, और आपको इससे प्यार हो जाएगा, लेकिन यह अपने परिवार के साथ अनुभव करने लायक सफर होगा.”

फिल्म में नजर आए थे ये स्टार्स 

फिल्म की बात करें तो, इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा नजर आई थीं. इसके अलावा विजय सेतुपति, रिद्धी डोगरा, सानिया मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया था. ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1148.32 करोड़ की कमाई की थी.