अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट की भूमिका अदा कर रहे हैं। वहीं, कृति एक रोबोट सिफरा के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले महीने वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी। हाल ही में शाहिद कपूर ने जिंदगी में एआई की भूमिका को लेकर बात की।

रोबोट और इंसान की प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की दुनिया में एक खूबसूरत और असंभव सी प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। हाल ही में शाहित और कृति इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पिंक सिटी जयपुर गए। इवेंट में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या भविष्य में एआई मानवीय भावनाओं पर कब्जा कर लेगा? 

एआई को लेकर एक्टर ने कही ये बात

सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा, 'वास्तव में फिल्म इसी विषय पर आधारित है। फिल्में आपसे विश्वास की एक छोटी सी छलांग लगाने और संभावनाओं को देखने के लिए कहती हैं'। शाहिद कपूर ने आगे कहा, 'राइट ब्रदर्स से पहले किसी को भी विश्वास नहीं था कि इंसान उड़ान भर सकते हैं उड़ सकते हैं और फिर उन्होंने कुछ किया और इससे सब कुछ बदल गया, है ना'? अभिनेता ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम एक ऐसे समय की दहलीज पर हैं, जहां एआई बहुत बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है। हमारे भविष्य को परिभाषित करने में यह मौलिक होगा'।

फरवरी में इस तारीख को होगी रिलीज

इस फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन साझा करते दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और अराधना साह ने किया है। इसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। ये फिल्म नौ फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने कहा कि ये बहुत ही मजेदार है, जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगी।