टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का करियर और निजी जिंदगी दोनों इन दिनों ट्रैक पर नहीं चल रही है। भारतीय टीम से बाहर चले धवन का वाइफ आयशा से तलाक हो चुका है। इसके बाद से गब्बर अपने बेटे जोरावर से भी नहीं मिल पा रहे हैं।

जोरावर के जन्मदिन पर धवन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया था, जो खूब वायरल भी हुआ था। गब्बर को फैन्स का भी भरपूर सपोर्ट मिला था। इस बीच, धवन ने बताया है कि वह पोस्ट उन्होंने सिर्फ अपना प्यार जाहिर करने के लिए शेयर किया था।

बेटे के लिए भावुक हुए धवन

दरअसल, शिखर धवन ने बेटे जोरावर के लिए जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। धवन का कहना है कि उनको इस बात का एहसास नहीं था कि वह पोस्ट वायरल हो जाएगा। धवन ने एक खेल प्लेऑफ के जरिए बताया है कि क्यों उन्होंने वो पोस्ट क्यों शेयर किया था।

धवन ने कहा, "मैं दर्द में नहीं हूं। मैं सिर्फ अपने विचार शेयर कर रहा हूं। पांच महीने हो गए हैं मेरे उससे बात हुए। मैं सिर्फ अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा हूं। मैं एक भावुक इंसान हूं और मैं अपने बेटे को प्यार भेजने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि अगर मैं उसको सोचकर दुखी हो जाऊंगा, तो उससे पास निगेटिव एनर्जी जाएगी। मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि यह पोस्ट वायरल हो जाएगा। मैंने यह पोस्ट दिल से लिखा था।"

'उम्मीद नहीं था वायरल होगा पोस्ट'

भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा, "मैंने यह पोस्ट इस उम्मीद से लिखा था कि टेक्नोलॉजी के इस दौर में मेरा बेटा शायद इस पोस्ट को पढ़ सके। वो चाहे जहां हो, मैं उम्मीद करता हूं कि वह खुश हो और एक दिन वो मुझसे आकर मिलेगा। मैं उसके प्यार में हूं, लेकिन मैं हम एक-दूसरे से अलग हैं। मैं उसको पुश नहीं करना चाहता हूं।"