छिंदवाड़ा  ।      छिंदवाड़ा में एक बार फिर से सियासी पारा चढ़ने के वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि, 26 फरवरी को कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा आ रहे हैं। वहीं, 27 फरवरी को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी छिंदवाड़ा पहुंचने वाले हैं। इसके बाद दो मार्च तक यहां रुकेंगे। कमलनाथ 29 फरवरी को सांसद कप फायनल प्रतियोगिता में भी शामिल हो सकते हैं। साथ ही अन्य आयोजनों में भी शिरकत करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले दोनों नेताओं के दौरे को अहम माना जा रहा है। कमलनाथ ऐसे समय में छिंदवाड़ा आ रहे हैं जब उनके भाजपा में जाने की अटकलें पूरी तरह से थम गई हैं।  

2 मार्च को जाएंगे ग्वालियर

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 2 मार्च को छिंदवाड़ा से ग्वालियर के लिए रवाना होंगे। चार दिन तक में वे छिंदवाड़ा प्रवास पर रहेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। इन बैठकों में चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारी से चर्चा कर रणनीति बनाई जाएगी। 

अमित शाह का दौरा भी है प्रस्तावित

मार्च महीने में प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह भी छिंदवाड़ा पहुंच सकते हैं। इसे लेकर लेकर पार्टी संगठन की ओर से तैयारी शुरू हो गई। हालांकि, अभी है तय नहीं हुआ है कि अमित शाह कब छिंदवाड़ा आएंगे।