कबीर खान की फिल्म '83' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे हालांकि इसके कलेक्शंस ने मेकर्स को काफी निराश किया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। यह बात खुद कबीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान ने बताई। फिल्म में लोगों को रणवीर सिंह की ऐक्टिंग पसंद आई और मूवी देखने के लिए एक्साइटमेंट भी था। हालांकि कोरोना के केस बढ़ने पर दिल्ली के थिएटर बंद हो गए। अगर कुछ दिनों में और प्रतिबंध लगे तो वह 83 को ओटीटी पर रिलीज करेंगे।
थिएटर में रिलीज के लिए किया 18 महीने इंतजार- कबीर खान फिल्म को थिएटर्स में रिलीज के लिए लंबा इंतजार किया लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कबीर खान ने बताया, फिल्म 18 महीने पहले ही तैयार हो गई थी। हम चाहते थे कि लोग इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि यह इसी तरह से बनी है। लेकिन हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं...हमने बहुत कोशिश की कि फिल्म सेफ टाइम पर रिलीज की जाए। लेकिन जिस दिन फिल्म रिलीज हुई कोविड के केस बढ़ गए। चौथे दिन तक दिल्ली के थिएटर बंद हो गए।
जल्द कर सकते हैं ओटीटी पर रिलीज- फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो कलेक्शन है उससे कबीर खान भी निराश हैं। पहले वह कई ओटीटी प्लैटफॉर्म्स को फिल्म रिलीज के लिए न कह चुके हैं लेकिन अब मजबूरी में ऐसा करना पड़ सकता है। कबीर खान ने बताया, हमें नहीं पता कि थिएटर कल ही बंद हो जाएं या फिर 5-6 दिन तक ये फैसला खिंच जाए। अगर आगे भी प्रतिबंध लगे तो वह जल्द ही फिल्म वेब पर रिलीज कर देंगे। पर मैं चाहता हूं कि लोग सावधानी बरतें और इसे थिएटर में जाकर देखें।