अभिषेक बच्चन अभिनेत्री सैयामी खेर के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘घूमर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिषेक क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। अब हाल ही में, अभिषेक ने अपने पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान के काम के प्रति समर्पण के बारे में बात की है और खुलकर तारीफ की है।

अभिषेक ने अपने हालिया इंटरव्यू में बचपन के दिनों को याद किया और बताया कि उन्हें बचपन में अपने पिता से ज्यादा मिलने का मौका नहीं मिला था क्योंकि वह काम में काफी बिजी रहते थे और आज भी ऐसा करना जारी रखते हैं। अभिषेक ने इस बात का भी खुलासा किया कि बचपन से लेकर आज तक एक चीज जो नहीं बदली वह है अमिताभ बच्चन का काम के प्रति डेडिकेशन।

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं बड़ा हो रहा था तो कई हफ्ते ऐसे होते थे, जब मैं अपने पिता को नहीं देख पाता था। वह मुझसे लगभग 10 फीट की दूरी पर बिस्तर पर सोते थे क्योंकि वह मेरे जागने से पहले काम पर चले जाते थे। इसलिए भले ही हम एक ही छत के नीचे रह रहे थे, लेकिन मुझे उन्हें देखने का ज्यादा मौका नहीं मिला। इसे देखकर मुझे एहसास हुआ कि उन्हें कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी।’

सेट पर शाहरुख के काम को लेकर अभिषेक ने कहा, ‘शाहरुख एक सहायक की तरह हैं। वह घड़ी भी नहीं देखते हैं। काम को लेकर वह काफी सीरियस हैं और काम के वक्त केवल काम की बात ही करते हैं। उनकी सफलता का राज भी यही है कि वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं।’

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही, आर बाल्की की 'घूमर' में सैयामी खेर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में वह एक कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जो सैयामी के किरदार को कोचिंग देता है और उसे देश के लिए खेलने के लिए प्रेरित करता है। यह फिल्म 18 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।शाहरुख और अभिषेक ने कभी अलविदा ना कहना और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।