कैनबरा। आईपीएल मेगा ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों को खरीदने में विभिन्न फ्रेंचाजियों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। ऐसे ही खिलाड़ियों में एक नाम ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा का भी है। मेगा ऑक्शन में एडम जंपा पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई और वह अनसोल्ड रह गए। 
ऑक्शन में न बिकने पर एडम जंपा ने कहा कि वह इससे निराश हुए हैं। जंपा ने कहा यह दुर्भाग्य है कि मैं आईपीएल ऑक्शन में नहीं बिका। मुझे आईपीएल में फिर से खेलने का मौका मिलता तो मैं बेहतरीन क्रिकेट खेलता। मैं अगर व्यक्तिगत नजरिए से कहूं तो इस समय मैं सबसे बढ़िया क्रिकेट खेल रहा हूं और इस समय सर्वश्रेष्ठ देना चाह रहा हूं। जंपा ने कहा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट है और उसके बाद अगली चीज आईपीएल है। एक विदेशी स्पिनर के रूप में यह बहुत कठिन है खासकर यदि आप सिर्फ एक विशेषज्ञ स्पिनर हैं जो एक मिस्ट्री स्पिनर नहीं है। 
मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों तेज गेंदबाजों पर बहुत पैसा खर्च किया, ऑलराउंडरों पर बहुत पैसा खर्च किया। पर बल्लेबाजों को अच्छा पैसा नहीं मिला। जंपा ने कहा फिर एक बार जब वह सारा पैसा खर्च हो जाता है, तो वे कहते हैं, ठीक है, अब हमें अब कुछ स्पिनरों की जरूरत है। मुझे लगता है कि शायद अगले साल आईपीएल में मुझे अवसर मिलेंगे। मैं उन टीमों में से किसी के लिए एक मूल्यवान साबित हो सकता हूं क्योंकि मैं इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहा हूं।