शाहरुख-गौरी की शादी के 30 साल
25 अक्तूबर यानि आज के दिन शाहरुख और गौरी की शादी की सालगिरह को आज 30 साल पूरे हो गए हैं। शाहरुख और गौरी खान आज अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं। क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में दो हफ्तों से ज्यादा वक्त से बंद हैं। लगातार कोशिशों की बावजूद शाहरुख के बेटे आर्यन को बेल नहीं मिल पा रही है।

क्रूज ड्रग्स मामले में दो हफ्तों से ज्यादा समय से बंद बेटे आर्यन से मिलने गौरी खान आर्थर रोड जेल पहुंची हैं। इससे पहले शाहरुख खान भी आर्यन से मिलने जेल में पहुंचे थे। बीते हफ्ते कोर्ट से बेल याचिका खारिज होने के बाद गुरुवार को शाहरुख, आर्यन से मिलने पहुंचे थे। ये पहली बार था जब शाहरुख जेल में पहुंचे थे। कुछ ही दिनों पहले महाराष्ट्र सरकार ने कैदियों से मिलने के लिए परिवार वालों को अनुमति दी है। जो पहले कोरोना महामारी के चलते बंद कर दिया गया था।

3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुआ था आर्यन
एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में ड्रग्स के सिलसिले में छापेमारी की थी। जहां से आर्यन खान समेत 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। तब से आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

पिछले हफ्ते रिजेक्ट हुई थी बेल
बीते हफ्ते बुधवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन के वकील ने राहत के लिए मुंबई हाईकोर्ट का रुख किया था। इस मामले में कल यानि मंगलवार को आर्यन की बेल को लेकर सुनवाई होगी।