एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के बाद अब इस फिल्म को मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात की अनाउंसमेंट MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की है। अक्षय ने फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने के लिए CM शिवराज को धन्यवाद किया है। CM शिवराज सिंह चौहान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित श्री अक्षय कुमार जी अभिनीत फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया। जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।"

मध्य प्रदेश के CM की इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, "शिवराज सिंह चौहान जी आपका ये निर्णय भारत के एक महान योद्धा की अद्भुत कहानी और भी लोगों तक पहुंचाने में मदद करेगा। सम्राट पृथ्वीराज की पूरी टीम की ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद।" वहीं UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हाल ही में राज्य में 'सम्राट पृथ्वीराज' को टैक्स फ्री करने की अनाउंसमेंट की थी। अक्षय ने पोस्ट शेयर कर योगी आदित्यनाथ का भी धन्यवाद किया था।

बअक्षय कुमार ने फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले किया है। वहीं मानुषी छिल्लर ने सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी और महारानी संयोगिता का किरदार में नजर आएंगी। 'पृथ्वीराज' को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय-मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।