भारतीय टीम ने दूसरा वनडे मैच शानदार अंदाज में जीत लिया. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय बॉलर्स की वजह से न्यूजीलैंड बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और 108 रनों पर ऑल आउट हो गई. दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय प्लेयर्स ने कमाल की फील्डिंग की. मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

हार्दिक पांड्या ने पकड़ा शानदार कैच 

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. जब 15 रन पर उसके 4 विकेट गिर गए थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कीवी टीम को एक और झटका दिया. हार्दिक ने न्यूजीलैंड की पारी का 10वां ओवर किया. इस ओवर की चौथी गेंद को कीवी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने आगे की तरफ हल्के हाथों से खेलना चाहा, लेकिन हार्दिक ने चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए फॉलो थ्रू में बेहतरीन कैच पकड़ा. उन्होंने आगे की तरफ डाइव लगाई. हार्दिक पांड्या के ये कैच लेते ही सभी हैरान रह गए. कॉन्वे का मुंह खुला का खुला रह गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

भारत ने जीती 7वीं वनडे सीरीज 

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है. इसके लिए टीम इंडिया बेहतरीन तैयारियां कर रही है. भारत ने घर में लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीती है. न्यूजीलैंड से पहले टीम इंडिया ने श्रीलंका टीम का क्लीन स्वीप किया था. 

इन प्लेयर्स ने दिखाया दम 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन गिल, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा ने कमाल का खेल दिखाया है. गिल ने जहां पहले वनडे मैच में तूफानी 208 रनों की पारी खेली थी. वहीं, रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मैच में शानदार 51 रन बनाए. इसके अलावा मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. दोनों ही बॉलर्स पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आ रहे हैं. शमी ने दूसरे वनडे में 3 विकेट हासिल किए.