मुंबई । एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुन लिए जिसमें वह अपनी फिटनेस को हाईलाइट करती हुई दिख रही है। अदाकारा अपने ऐब्स दिखाती बेहद ही हॉट लग रही है, जिसे देख आप भी बाकी हसीनाओं को भूल जाएंगे। दरअसल, भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके लुक को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। हसीना ने ब्राउन कलर का ब्रालेट टॉप पहना था, जिसमें उनका टोन्ड ऐब्डमन हाईलाइट होता दिख रहा था।
 भूमि ने जिस ब्रालेट स्टाइल टॉप को वेअर किया था, उसमें डीप वी नेकलाइन दी गई थी, जो ऊम्फ फेक्टर बढ़ाने का काम कर रही थी। इस क्रॉप टॉप के साथ हसीना ने फुल स्लीव वाला मैचिंग श्रग कैरी किया था, जिसे फ्रंट से ओपन रखा हुआ था। भूमि ने अपने इस ब्रालेट फिटेड टॉप के साथ न्यूड शेड की स्कर्ट पहनी थी, जो वेस्टलाइन पर एसिमिट्रिकल पैटर्न में थी। स्कर्ट के फ्रंट में बंधी नॉट उनके लुक में स्टाइल कोशंट बढ़ा रही थी। वहीं अदाकारा के इस लुक में उनके टोन्ड ऐब्स हर किसी का ध्यान खींच रहे थे। भूमि का यह लुक बेहद ही कातिलाना लग रहा था, जहां उनका क्लीवेज पोर्शन शो हो रहा था, वहीं उनके मिडरिफ पोर्शन पर हाईलाइट होते ऐब्स हर किसी को दीवाना बना रहे थे। अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए इस खूबसूरत बाला ने हूप ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स पहनी थी। वहीं मेकअप के लिए न्यूड ब्राउन लिप्स, स्मोकी आई-शैडो, कोहल्ड आईज, मस्कारा, कॉन्टोर के साथ बालों को हल्के कर्ल्स में खुला छोड़ा था।
 इस लुक के बाद भूमि ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नियॉन ग्रीन कलर के ब्रालेट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं। हसीना के इस लुक में उनकी हॉटनेस देखी जा सकती है। स्ट्रैपी स्लीव्स और यू नेकलाइन वाले क्रॉप टॉप में हसीना का क्लीवेज एरिया हाईलाइट होता दिख रहा था। इस दौरान भूमि ने हाथ में वॉच पहनी हुई थी और अपने लुक को मेकअप फ्री रखा था। हसीना का यह बिंदास लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है। भू‎मि कितनी बेहतरीन अदाकारा हैं, इस बात में कोई शक नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करते ही अपनी पहली मूवी के लिए 30 किलो के आसपास वजन बढ़ा लिया था। हालांकि उसके बाद हसीना ने इसे कम कर दूसरी फिल्मों से भी खूब तारीफें बटोरी। हसीना ने वेट कम कर अपने स्टाइल से हर किसी को दिखा दिया कि कुछ भी नामुमकिन नहीं है। तब से लेकर अब तक हसीना अपने स्टाइलिंग सेंस से इम्प्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहती है।
 बोल्ड आउटफिट्स हो या फिर ट्रेडिशनल ड्रेसेस, अदाकारा इस बात को बहुत अच्छे से जानती और समझती हैं कि किसी आउटफिट को उन्हें किस तरह से कैरी करना है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल इतना कमाल का है कि भले ही वह कम स्पॉट की जाती हैं, लेकिन जब भी नजर आती हैं तो हर कोई उन्हें निहारता रह जाता है।