Bigg Boss 16 वीकएंड के वार में सलमान खान से डांट सुनने के बाद शो का ताजा एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस एपिसोड में घरवालों के बीच नोंक-झोंक तो नजर आई, लेकिन असली महफिल शेखर सुमन ने लूट ली। दरअसल, 63वें दिन शेखर सुमन एमसी स्टैन बनकर घरवालों से मुखातिब हुए। रविवार के दिन शेखर पूरी तरह से एमी स्टैन के लुक में दिख रहे थे। इस दौरान उन्होंने घरवालों के सामने रैप सॉन्ग भी गाया। हालांकि उनका यह रैप काफी अलग था क्योंकि इस गाने में उन्होंने अपने अंदाज में सबको खूब रोस्ट भी किया। शेखर के इस रैप सॉन्ग को सभी ने काफी एंजॉय किया। उन्होंने बारी-बारी से सबकी गलतियों पर गाने के अंदाज में चुटकी ली। 

टीना, शालीन और निमृत की अंग्रेजी पर शेखर ने अपने गाने के जरिए खूब मजाक उड़ाया। यह सुनकर घरवालों ने भी खूब ठहाके लगाए। उनके गाने से घरवाले इतने ज्यादा इंप्रेस हुए कि आखिर में खड़े होकर सबने ताली बजाई। आगे के एपोसिड में घर के सभी सदस्य एक साथ लिविंग एरिया में बैठे नजर आए। इस दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी दिल की बात कहने का मौका देते हैं। बिग बॉस ने सबसे पहले प्रियंका को कंफेशन रूम में बुलाया, जिसके बाद वह अपनी दिल की बात बताते हुए इमोशनल दिखीं। इसके बाद कन्फेशन रूम में शिव के बुलाया गया। 

बिग बॉस से बात करते हुए शिव अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। तीसरा नंबर अर्चना गौतम का आया। इस दौरान बिग बॉस ने अर्चना को समझाया कि आपके मुद्दे गलत नहीं होते लेकिन आपकी जुबान गलत हो जाती है। यह सुनकर अर्चना फूट-फूटकर रोने लगीं। बाद में, टीना और शालीन को तलब किया गया। दोनों अपने दिल की बात करते हुए दिखे। इस दौरान बिग बॉस ने उनसे कहा कि बाहर की दुनिया के बारे में उन्हें सोचने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। एपिसोड में आगे बिग बॉस ने स्टैन और अब्दु के लिए गाना भी बजाया, जिससे दोनों काफी ज्यादा खुश हो गए।