रीवा।   जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उमरी के पास वदरांव गौतमान में शराब के नशे में कार बैक करना युवक को महंगा पड़ गया है। कुएं से अनजान युवक ने जैसे ही कार को बैक किया, कार कुएं में जा गिरी, जिसमे अतुल गौतम उम्र 32 वर्ष की हादसे मे दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला गया है। गुरुवार की दोपहर पीएम हो जाने के बाद पुलिस ने शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

क्या थी घटना 

घटना की जानकारी देते हुए आर एस बागरी थाना प्रभारी सिरमौर ने बताया कि बीती देर रात अतुल गौतम अपने साथियों के साथ शराब पी कर अपने घर जा रहा था। उस समय कार को उसका चालक रघुवीर साकेत चला रहा था। अचानक कार मुख्य मार्ग से खेत में उतर गई, जिसके बाद अतुल गौतम द्वारा चाभी लेकर कार बैक करने लगा। इसी बीच उसके साथी कार से उतर गए थे, जिसके बाद अतुल को आभास भी नहीं रहा कि कुछ दूर पर कुआं है। बैक करते समय कार 60 फुट गहरे कुए में जा गिरी। इसमें अतुल गौतम की मौत हो गई है।

घर से डेढ़ किलोमीटर दूर हुई दुर्घटना

बताया गया है कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है, वहां से अतुल गौतम का घर महज डेढ़ किलोमीटर पर था, दुर्घटना की जानकारी मौके पर उपस्थित मृतक के मित्रों ने स्वजन को दी थी। ग्रामीणों ने आनन-फानन अतुल गौतम को निकालकर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया कार अतुल गौतम के चाचा आर एस गौतम की बताई जा रही है।

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम

दुर्घटना के बाद गुरुवार की सुबह एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची जिन्होंने घटनास्थल से न केवल साक्ष्य जुटाए हैं बल्कि इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि आखिर दुर्घटना कैसे हुई।

मामले की जांच की जा रही

कुएं में कार पर जाने के कारण युवक की मौत हो गई है मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रहे हैं।                                          आर एस बागरी, थाना प्रभारी सिरमौर