टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए गुड न्यूज है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो दयाबेन को वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दिशा वकानी की बात करें तो वो पिछले 5 साल से शो से गायब हैं।

असित ने कहा, "हमारे पास दया बेन के कैरेक्टर को वापस नहीं लाने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में मुश्किल समय का सामना किया है। 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 में हम दयाबेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और ऑडियंस को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मजाकिया अंदाज देखने को मिलेगा।"

असित ने आगे कहा, "मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे रिलेशन हैं, हम एक फैमिली की तरह हैं। लेकिन अब वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। एक समय के बाद हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में बिजी हो जाता है।"असित कहते हैं, "हम सभी की अपनी पर्सनल लाइफ होती है, इसलिए मैं उस पर कमेंट नहीं करुंगा। लेकिन जो भी हो दिशा बेन या निशा बेन, लेकिन आपको दयाबेन जरूर देखने को मिलेंगी। हम एक टीम के रूप में वही मस्ती देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दी थी।"