टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली शिकस्त ने दूनवासियों को निराश कर दिया। दस विकेट से मिली इस हार से दूनवासियों के चेहरे पर मायूसी ला दी। हर बार भारत-पाकिस्तान के मैच में जीत पर दून की सड़कों पर आतिशबाजी का नजारा देखने को मिलता था, मगर रविवार रात को ऐसा कुछ नहीं दिखा। हालांकि सुरक्षा के लिहाज से सड़कों पर पुलिस जरूर तैनात दिखाई दी।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को लेकर दूनवासी पिछले कई दिनों से उत्साहित थे। सुबह से ही मैच को लेकर माहौल बना हुआ था। मैच के बाद असमाजिक तत्व गलत हरकत करने पाएं, इसके लिए पुलिस भी सड़कों पर कमर कसकर तैनात रही। मैच शुरू होते ही लोग टीवी पर नजर जमा कर बैठे थे और अंतिम गेंद तक भारत के जीतने की दुआ करते रहे। लेकिन पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली 10 विकेट की हार ने दून वासियों को निराश कर दिया।

क्रिकेट कोच पवन पाल का कहना है कि किसी भी खेल में हार-जीत लगी रहती है, जो टीम अच्छा खेलती है, उसे जीत मिलती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि विश्व कप के आगामी मैचों में अगर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिलता है तो वह अपनी जीत के क्रम को आगे बढ़ाने में जरूर कामयाब होंगे।

घंटाघर पर पुलिस रही मुस्तैद, भीड़ को हटाया

भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान पुलिस ने पलटन बाजार में रात को लगने वाली भीड़ को पहले ही खाली करवा दिया था। इस दौरान पलटन बाजार में सन्नाटा छाया रहा। इसके साथ ही घंटाघर पर एसपी सिटी सरिता डोभाल, सीओ सिटी शेखर चंद सुयाल और अन्य पुलिसकर्मी तैनात रहे।