भिलाई। दुर्ग इंदिरा मार्केट स्थित शीला होटल में रविवार-सोमवार दरमियान रात 3 बजे भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग की लपटें इतनी उठने लगीं कि आसपास की दुकानों में भी आग लगने को लेकर हड़कंप मच गया। आग लगने के बाद सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और भिलाई इस्पात संयंत्र के फायर ब्रिगेड ने मोर्चा संभाला। वहीं शीला होटल से 5 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया। 2 बजे से लेकर खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का कार्य जारी है।

इंदिरा मार्केट दुर्ग स्थित होटल शीला में लगी आग पूरे होटल में फैल गई है। पुलिस प्रशासन एवं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर मौजूद हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात कविलाश टंडन ने बताया कि इंदिरा मार्केट दुर्ग स्थित होटल शीला में रात करीब 2 बजे से आग लगी हुई है। इसकी सूचना मिलते ही यातायात पुलिस एवं पुलिस नियंत्रण कक्ष स्थित अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा की टीम स्थल पर तत्काल पहुंच गई।

इसके पश्चात आगजनी को नियंत्रित करने के लिए लगातार अग्निशमन सेवा के दमकल वाहनों के द्वारा पानी की बौछार की जा रही है। खबर लिखे जानें तक 3:30 घंटे बीत जाने के बाद भी आग को नियंत्रित नहीं किया जा सका है

होटल शीला में पिछले हिस्से से लगी आग लगभग पूरे होटल में फैल चुकी है। पुलिस एवं अग्निशमन कर्मियों को आग को नियंत्रित करने के लिए जगह नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण आग को बुझाने के लिए घंटों मशक्कत के बाद भी आग पर को नियंत्रित नहीं किया जा सका है। होटल शीला में रहने एवं भोजन दोनों ही की व्यवस्था है। इस आगजनी की घटना में अभी तक किसी भी जनहानि का समाचार प्राप्त नहीं हुआ है अभी भी फायर कर्मी के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।