रविवार को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। फिल्म अभिनेत्रियों और अभिनेताओं की पत्नियों ने भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। वहीं कुछ अभिनेताओं ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी को खास तोहफा भी दिया है। उनमें बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का नाम भी शामिल हैं। गोविंदा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। गोविंदा की तरह उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी हमेशा चर्चा में रहती हैं।

गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा को करवा चौथ पर एक लग्जरी कार तोहफे में दी है। इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। करवा चौथ के मौके पर गोविंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता आहूजा के साथ अपनी दो खास तस्वीर शेयर कीं।

इन तस्वीर में गोविंदा और सुनीता आहूजा करवा चौथ के रंग में रंगे नजर आए। वहीं दूसरी तस्वीर में दिग्गज अभिनेता पत्नी को तोहफे में बीएमडब्लू कार की चाभी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने सुनीता आहूजा को अपनी बेस्ट फ्रेंड, जिंदगी का प्यार और दुनिया बताते हुए प्यार जताया है।

गोविंदा ने पोस्ट में लिखा, 'मेरी बेस्ट फ्रेंड के लिए, मेरी जिंदगी के प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां। करवा चौथ की शुभकामनाएं। मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम्हारे लिए मेरा प्यार असीमित है। पर आज के लिए छोटे तोहफे से नाप कर लेना, तुम इस दुनिया में और भी बहुत कुछ पाने के लायक हो। लव यू माय सोना!' सोशल मीडिया पर पत्नी सुनीता आहूजा के लिए लिखा गोविंदा का यह प्यारा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स गोविंदा और सुनीता आहूजा के तस्वीर को काफी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनके तोहफे को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले गोविंदा अपनी सुपरहिट फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' के 23 साल पूरे होने की वजह से चर्चा में थे। अभिनेत्री रवीना टंडन ने गोविंदा के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस फिल्म को याद किया था।