बीते 23 अक्टूबर को हुए मैच ने लोगों के होश उड़ा दिए। इस दौरान भारत के क्रिकेट फैंस की तरह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी ख़ुशी से नाच उठे। उनकी भी दिवाली की खुशी दोगुनी हो गई है।

जी दरअसल भारत बनाम पाकिस्तान मैच में विराट कोहली के कमाल के परफॉरमेंस से शाहरुख भी इम्प्रेस हो रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत बीते रविवार के दिन फैंस के लिए बेहद जरूरी थी और पूरा जोर लगाकार आखिरकार जीत हासिल कर ही ली। ऐसे में भारतीय टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने अपने उत्साह हो जाहिर किया है।

साथ ही उन्होंने कोहली की तारीफ भी की। जी दरअसल शाहरुख खान ने ट्वीट कर भारतीय टीम को बधाई दी। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि अब हैप्पी दिवाली की शुरुआत हुई है। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने ट्वीट में लिखा, 'क्रिकेट के एक बढ़िया गेम को देखकर अच्छा लगा। भारत की टीम को जीतते देखना मजेदार था। विराट कोहली की बैटिंग बढ़िया थी। उन्हें रोते और हंसते देखना प्रेरणादायक था और बैकग्राउंड में चक दे इंडिया सुनना।।। हैप्पी दिवाली अब शुरू हो गई है।' दूसरी तरफ आज ट्विटर पर विराट कोहली और टीम इंडिया के साथ शाहरुख खान भी ट्रेंड हो रहे हैं।

जी हाँ और शाहरुख को फैंस विराट कोहली जैसा कमबैक करने के लिए कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'विराट कोहली की सेंचुरी और इनका ट्वीट और क्या चाहिए।' दूसरे ने लिखा, 'हम विराट के जैसा कमबैक आपका भी चाहते हैं शाहरुख।' एक और ने लिखा, 'ओह जान मुझे लग ही रहा था कि आप आज के मैच के बाद ट्वीट करेंगे। एक और वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है। वो भी भारत बनाम पाकिस्तान के साथ। आपको स्टैन्ड पर देखना मिस कर रही हूं। लेकिन चक दे इंडिया चिल्लाते मैदान को आप याद हैं।' अब अगर काम के बारे में बात करें तो शाहरुख़ जल्द पठान फिल्म में नजर आने वाले हैं।