सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी से 7 फरवरी, 2023 को सात फेरे लिए. सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को फैंस वैसे भी बहुत पसंद करते हैं और उनकी शादी के बाद से सभी का ध्यान कियारा और सिद्धार्थ की तरफ है. सिद्धार्थ और कियारा को शादी के बाद भी अब कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है और दोनों एक साथ बहुत अच्छे भी लगते हैं. कियारा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट एंटर करने तक में एक्ट्रेस ने पैपराजी से इंटरैक्ट किया. इस बीच सिद्धार्थ की पत्नी से पैपराजी ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया कि वो शर्म से लाल हो गईं और फिर...

कैसी है सिद्धार्थ और कियारा की शादीशुदा जिंदगी?

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ मल्होत्रा की बीवी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने पैपराजी से बातचीत की. एक्ट्रेस जैसे ही गाड़ी से उतरीं, सभी उनकी फोटोज खींचने लगे और कई लोगों ने उनसे सिद्धार्थ की खैरियत के बारे में पूछा जिसे एक्ट्रेस ने नजरंदाज कर दिया. फिर एक्ट्रेस से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सवाल किया गया. 

शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस, मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

कियारा आडवाणी एयरपोर्ट के अंदर जाने ही वाली थीं जब पैपराजी में से किसी ने उनसे पूछा कि सिद्धार्थ और उनकी शादीशुदा लाइफ कैसी जा रही है. इस सवाल को सुनकर कियारा का चेहरा देखने लायक था, एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थीं! पहले तो उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन जब सबने उनसे दोबारा इस बारे में पूछा तो शरमाते हुए एक्ट्रेस धीरे से बोलीं- सब सही है! इतना कहकर कियारा ने कुछ फोटोज के लिए पोज किया और फिर अंदर चली गईं.