रविवार को मुंबई में बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जहां टेलीविजन और फिल्मी जगत के कई सितारे एक ही छत के नीचे नजर आए। इस पार्टी में सलमान खान से लेकर शहनाज गिल और रश्मि देसाई तक ने शिरकत की।पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं सना खान भी अपने पति अनस सईद के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस और उनके पति का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद यूजर्स ने उनके पति को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब एक्ट्रेस ने इस वायरल वीडियो पर सफाई दी है।

बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। हमेशा की तरह ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोग बढ़ी संख्या में इस पार्टी में शरीक होते हैं। इस बार भी उन्होंने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जहां कई सितारे पहुंचे। कभी टीवी इंडस्ट्री का चमकता सितारा रहीं सना खान भी इस पार्टी में शामिल हुईं। सना प्रेग्नेंट हैं, और इफ्तार पार्टी में वह बुर्का पहने पहुंची थीं। हालांकि, इस दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

इफ्तार पार्टी में सना खान और अनस सईद ने पैपराजी के कैमरे में कई तस्वीरें क्लिक कराईं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल नजर आई, जो उनकी खुशी को बयां कर रही थी। हालांकि, इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें यह देखा जा सकता है कि अनस, सना का हांथ खींचकर उन्हें ले जा रहे हैं। सना थकीं हुई हैं, उनके चेहरे पर थकान नजर आ रही है। प्रेग्नेंट पत्नी को इस तरह खींचने पर उनके पति को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब इसकी सच्चाई बताई है।