मुंबई । हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान से मिली मदद और अपनी परेशानियों पर खुलकर बातचीत की। जरीन खान ने माना कि अगर आप ऐ-लिस्टर नहीं होंगे तो आपका कोई इंतजार नहीं करेगा। साथ ही ऐक्ट्रेस ने कहा कि मैं सलमान खान के लिए बोझ नहीं बनना चाहती हूं। 
अपने एक इंटरव्यू में जरीन खान ने कहा कि, ''मेरे पिता के जाने के बाद मेरे परिवार की जिम्मेदारी को मुझे ही संभालनी थी। कोई भी मेरी मदद करने व गाइड करने के लिए नहीं था। ये बहुत ही डराने वाला रहा है और बहुत लोगों ने इसे अहंकार समझ लिया। एक समय था जब मैंने खुद को इंडस्ट्री में खोया हुआ पाया था। मैं अच्छा काम करना चाहती थी लेकिन मुझे मेरे ऐक्टिंग टेलेंट को दिखाने नहीं दिया गया। मेरे बारे में लोगों ने धारणाएं बना रखी थीं, इसी आधार पर मुझे जज किया जा रहा था। लोगों को लगता था कि मेरा बस सुंदर चेहरा है।''जरीन खान आगे कहती हैं कि ''आज भी लोगों की मुझे लेकर अलग-अलग धारणाएं हैं। मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं। मुझे कभी भी इंडस्ट्री में एंट्री नहीं मिलती अगर वह मेरे साथ नहीं होते। उनकी वजह से मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकी। लेकिन मेरा असली स्ट्रगल इंडस्ट्री में आने के बाद शुरू हुआ क्योंकि उस दौरान मुझे कुछ भी यहां के बारे में नहीं पता था। 
सलमान खान बहुत ही शानदार इंसान हैं और बिजी भी रहते हैं। मैं उनके लिए बोझ नहीं बनना चाहती हूं। मैं उन्हें छोटी छोटी चीजों के लिए परेशान नहीं करना चाहती हूं। बहुत से लोगों को लगता है कि मैंने आजतक जो भी काम किया है उनके बदौलत किया है लेकिन ये सच नहीं है। सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, जो बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं लेकिन मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती हूं। ऐसा करने से मेरे संघर्ष और कड़ी मेहनत कमजोर होगी।''मालूम हो कि सलमान खान  के अपोसिट जरीन खान ने 12 साल पहले फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था। आज भी जरीन खान को इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं। वह लगातार खुद को साबित करने की कोशिश कर रही हैं।