वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच जमैका के सबीना पार्क में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया, जो कि कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद रीशेड्यूल किया गया था। इस मैच में बारिश ने भी खलल डाला और बाद में मैच को छोटा किया गया। आयरलैंड की टीम ने एक तरह से वेस्टइंडीज से हिसाब बराबर कर लिया है। इस सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने 24 रन के अंतर से जीता था, जबकि ये मैच आयरलैंड ने 5 विकेट से अपने नाम किया है। इस तरह तीन मैचों की ये वनडे सीरीज अब बराबरी पर खड़ी हो गई है। इसके अलावा आयरलैंड की टीम के लिए ये जीत इसलिए भी खास है, क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप सुपर लीग में टीम ने 10 और अंक हासिल कर लिए हैं।

इस मैच की बात करें तो किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी और बारिश से बाधित मैच में टीम 48 ओवर में 229 रन बनाकर ढेर हो गई। रोमारियो शेफर्ड के अर्धशतक और ओडेन स्मिथ की 19 गेंदों में खेली गई 46 रन की तूफानी पारी के दम पर वेस्टइंडीज की टीम इस स्कोर तक पहुंच सकी, लेकिन इसका फायदा टीम को नहीं मिल सका, क्योंकि बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। 

बारिश के कारण मैच में डकवर्थ लुईस नियम लागू हुआ और फिर आयरलैंड को 36 ओवरों में 168 रन का लक्ष्य मिला। इस टारगेट को आयरलैंड की टीम ने 32.3 ओवर में 5 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। आयरिश टीम के लिए हैरी टेक्टर 75 गेंदों में 54 रन की पारी खेली, जबकि एंडी मैकब्रिन 45 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए। एंडी मैकब्रिन ने चार विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। सीरीज का आखिरी मैच 16 जनवरी को इसी मैदान पर होगा।

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के क्वालीफिकेशन के तहत जारी इस सीरीज में आयरलैंड की टीम ने मुकाबला जीतकर वर्ल्ड कप सुपर लीग में 58 अंक हासिल कर लिए हैं, जबकि वेस्टइंडीज के खाते में इस समय 50 अंक हैं। इस तरह टीम इस अंकतालिका में अब चौथे स्थान पर पहुंच गई है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 सुपर लीग में इंग्लैंड पहले, बांग्लादेश दूसरे और ऑस्ट्रेलिया की टीम तीसरे पायदान पर विराजमान है।