जस्ट कोर्सेका ने अपनी प्रीमियम रेंज वाली रे कानाबिस स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसे खास तौर से स्वीमर्स, हाइकर्स और एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एथलीट्स के लिए तैयार किया गया है। ये सॉल्ट-वाटर में पूरी तरह काम करती है। कंपनी के मुताबिक, 1.5 मीटर पानी में घंटे भर तक इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे रग्ड और स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 8,999 रुपए है। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से इसे 8,599 रुपए में खरीदा जा सकता है।

इस वॉच की चार्जिंग के लिए मैग्नेटिग USB केबल दी है। वॉच में 400mAh लिथियम पॉलिमर बैटरी दी है। ये सिंगल चार्ज पर 10 से 15 दिन का बैकअप देती है। इसका स्टैंडबाइट टाइम 20 दिन का है। वॉच में 1.28-इंच की फुल HD IPS स्क्रीन दी है। इसका 240x240 पिक्सल रेजोल्यूशन है। वॉच में हाई-फाई कॉलिंग फंग्शन भी दिया है।
इसमें ब्लड प्रेशर, ब्लड सेचुरेशन ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनीटर, महिलाओं के लिए मंथली पीरियड मॉनीटर, ड्रिंक वाटर रिमायंडर दिया है। इसके साथ वॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड भी दिए हैं। इसमें आउटडोर रनिंग, इनडोर वॉकिंग, वॉकिंग, ट्रेडमिल, साइकिलिंग, रोइंग मशीन, पूल स्वूमिंग जैसे कई एक्टिविटी मिलती हैं।


इस वॉच को दो कलर्स ब्लैक और ग्रीन में खरीद सकते हैं। वॉच में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर दोनों दिए हैं। यूजर वॉच पर म्यूजिक भी सुन सकते हैं। वॉच की मदद से स्मार्टफोन के कैमरा, म्यूजिक को भी कंट्रोल कर पाएंगे। आप इससे अपने स्मार्टफोन को भी ढूंढ सकते हैं।