एक्ट्रेस कंगना रनोट जल्द ही एकता कपूर की अपकमिंग रियलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करती नजर आएंगी। ये कंगना का डिजिटल डेब्यू भी होगा। इस शो में एक्ट्रेस का रोल कुछ वैसा ही होगा जैसा सलमान खान 'बिग बॉस' में करते नजर आते हैं। जी हां, कंगना भी केवल वीकेंड में ही नजर आएंगी। "शो का कांसेप्ट काफी कंट्रोवर्सिअल हैं, मेकर्स को पूरी तरह से यकीन है की ये कॉन्सेप्ट ऑडियंस के बीच काफी हलचल मचाएगा। इस शो के लिए एकता कपूर की पहली पसंद कंगना ही थीं। कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखकर उन्होंने उनके ही नाम को सिलेक्ट किया था। जब एकता ने कंगना से इस शो के बारे में बताया तो उन्होंने उसके लिए तुरंत हामी भर दी। डिस्कशन में कंगना के सामने इस बात को भी रखा गया हैं की यदि ये सीजन ऑडियंस के बीच हिट होता हैं तो उसके अगले सीजन में भी वह ही इसे होस्ट करेंगी। पहले सीजन के लिए कंगना तकरीबन एक करोड़ रूपए प्रति एपिसोड ले रही हैं।"

एकता ने अपनी प्रोग्रामिंग टीम से सिर्फ और सिर्फ उन्ही लोगों को एप्रोच करने को कहा हैं जिनकी निजी जिंदगी में कंट्रोवर्सी हुई हो। एकता चाहती हैं की शो में भी वे ढेर सारी कंट्रोवर्सी क्रिएट करें और OTT प्लेटफार्म की दुनिया में हलचल मचा दे। अब तक मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे, राइटर चेतन भगत, यूटूबर हर्ष बेनीवाल, सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी, टीवी एक्टर कुशाल टंडन, पर्ल वी पूरी जैसे पर्सनालिटीज को मेकर्स ने एप्रोच किया हैं। इनके साथ-साथ एकता के ही ओटीटी शोज से जुड़े कुछ एक्टर्स भी इस रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं। 24 घंटे और सातों दिन लाइव स्ट्रीम होने वाले इस शो में भाग लेने वाले सभी 16 सेलिब्रिटीज सलाखों के पीछे कैद होंगे।

शो का सेट मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी इलाके में बनाया गया हैं। शो का पहला एपिसोड 27 फरवरी को आएगा, जिसके लिए कंगना एक दिन पहले 26 फरवरी को शूट करेंगी। 72 दिनों के कांसेप्ट को ध्यान में रखकर, इसका फिनाले 9 मई को हो सकता है।