बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हालांकि वह अपने एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपने लव अफेयर को लेकर ज्यादा चर्चे में हैं। शो के दौरान एक दूसरे के करीब आए तेजस्वी-करण की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है और यही कारण है कि फैंस उन्हें 'तेजरन' कहकर बुलाते हैं। इसी बीच खबर है कि फैंस के साथ ही साथ लव बर्ड्स के माता-पिता ने दोनों के रिश्ते को रज़ामंदी दी है। बता दें कि पहले भी कई बार लव वर्ड के फैमिली वालों ने दोनों के रिश्ते पर रिएक्शन दे चुके हैं। 

दरअसल, 30 जनवरी 2022 को बिग बॉस 15’ के फिनाले में तेजस्वी और करण के माता-पिता भी शामिल हुए थे।  इस दौरान जब सेट के बाहर जब करण के पैरेंट्स को पैपराजी ने स्पॉट किया तो पैपराजी ने करण के पिता एसपी कुंद्रा से पूछा आपने तेजस्वी-करण के रिश्ते को स्वीकार कर लिया है, अब शादी के बारे में क्या ख्याल है। ऐसे में उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, अगर सब कुछ अच्छा रहा, तो वह जल्द से जल्द करण और तेजस्वी की शादी करवाना चाहेंगे। बता दें कि मीडिया को रिक्शन देते हुए करण के पिता का एक वीडियो 'इंस्टेंट बॉलीवुड' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें वह कार में बैठे हुए रिएक्शन दे रहे हैं। 

पहले भी फैमिली कह चुकी हैं ये बात

बता दें कि इससे पहले, जब शो में वीडियो कॉल के जरिए सभी घर वालों को अपनी फैमिली से बात करने के मौका मिला था , तब करण कुंद्रा ने उस दौरान अपने माता-पिता को तेजस्वी के बारें में बताया था और एक्टर के घरवालों ने  कहा था तेजस्वी उनके घर के दिल की क्वीन हैं, सभी लोग उन्हें पसंद करते हैं। यही नहीं, एक एपिसोड में तेजस्वी के माता-पिता ने करण को दामाद के तौर पर स्वीकार किया था। जब करण पूछते हैं कि, क्यारिश्ता पक्का हैऔर अगर वह हां कहें, तो उनके पिता के साथ बैठकर दारू पीएंगे। इस पर तेजस्वी के पिता कहते हैं, ‘हां, खंबा खोलेंगे।