इंदौर  एक्ट्रेस कटरीना कैफ पहली बार इंदौर आईं। फ्राइडे नाइट कटरीना इंदौर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। रात के अपने आउटफिट के लिए उन्होंने ऑल-ब्लैक लुक चुना। एक्ट्रेस ब्लैक हुडी, फॉक्स लेदर की पैंट और स्नीकर्स में स्पॉट हुईं। बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ था। कोविड-19 से बचाव के लिए ब्लैक माउथ मास्क और प्रोटेक्टिव फेस गियर भी था।

इससे पहले कटरीना साल 2016 में इंदौर आईं थी। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना ने मूनवॉक डांस के लिए फेमस ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर रणजीत सिंह के साथ काला चश्मा ... सॉन्ग पर डांस भी किया था। फैन्स ने भी ठुमके लगाए थे। कटरीना और सिद्धार्थ तब अपनी अपकमिंग मूवी बार-बार देखो के प्रमोशन के लिए इंदौर आए थे। हाईकोर्ट चौराहे पर रणजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे और उनके साथ इन्हें दोहराया भी। कल्याण ज्वेलर्स के इनॉग्रेशन फंक्शन में भी कटरीना 2018 में इंदौर आईं थी।

पति विक्की इंदौर में कर रहे शूटिंग

कटरीना को लेने इंदौर एयरपोर्ट पर खुद पति विक्की कौशल पहुंचे। यहां से दोनों बायपास, लाभ गंगा के पास एक होटल पहुंचे। दोनों कुछ दिन इंदौर में ही रहेंगे। विक्की इन दिनों शहर में अपनी फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। कैटरीना से शादी के कुछ दिन बाद ही वे इंदौर आ गए थे। कैट अब उनके साथ वक्त बिताने इंदौर आई हैं।