'बिग बॉस 6' से घर-घर में पहचान पाने वाली एक्ट्रेस सना खान को इंडस्ट्री को छोड़ तकरीबन 3 साल बीत चुके हैं।  जब उन्होंने इस्लाम के लिए ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया तो उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ था। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्होंने मुफ्ती अनस सईद से निकाह किया और तब से अब तक लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। सना ने अब एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

अभिनेत्री सना खान ने शादी के तीन साल बाद अपने फैंस को इस बड़ी खुशखबरी से चौंका दिया है। सना खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके पति अनस सईद एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। तो वहीं बातचीत में सना और अनस के जीवन की गुड न्यूज सामने आई है। इंटरव्यू में अनस ने बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

सना खान ने भी इस गुड न्यूज की खबर को कंफर्म किया है कि दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। सना ने कहा कि वो बहुत एक्साइटेड हैं। वो चाहती हैं कि उनका बच्चा जल्द ही उनकी बाहों में हो। इसी के साथ सना ने यह भी कहा कि वह मदरहुड एंजॉय करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं। 

बता दें की अभिनेत्री सना खान मुंबई में ही पली-बढ़ी हैं। उनके पिता मलयाली मुस्लिम केरल और मां सईदा मुंबई की हैं। सना ने साल 2005 में लो-बजट एडल्ट मूवी 'ये है हाई सोसाइटी' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो टीवी विज्ञापनों में नजर आने लगीं। फिर सना ने साउथ में डेब्यू किया। वो सलमान खान की मूवी 'जय हो' में काम कर चुकी हैं। सना ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के छठे सीजन में हिस्सा लिया था। उन्हें इस शो से खूब पॉप्युलैरिटी मिली थी। हालांकि, वो शो नहीं जीत पाई थीं।