१. A नाम वाले लोग.. बता दे कि जिन लोगो का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वह वास्तव में काफी भाग्यशाली होते है. जी हां इन लोगो पर माँ काली की असीम कृपा हमेशा बनी रहती है. गौरतलब है कि माँ काली की कृपा से आने वाले समय में इन लोगो के जीवन में ढेर सारी खुशियां आने वाली है. इसके साथ ही आपको खूब धन लाभ भी होने वाला है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो माँ काली की कृपा से इन लोगो के जीवन के सभी दुःख दूर होने वाले है.

२. N नाम वाले लोग.. बता दे कि जिन लोगो का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वह भी काफी किस्मत वाले होते है. जी हां माँ काली की कृपा से इन लोगो का अच्छा समय शुरू होने वाला है. गौरतलब है कि जहाँ एक तरफ आपके सभी अधूरे काम संपन्न हो जायेंगे, वही आपकी जिंदगी में छाया हुआ अँधेरा भी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा माँ काली की कृपा से आपको व्यापार में भी खूब धन लाभ होगा और नौकरी में तरक्की मिलने के भी पूरे योग है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इन पर माँ काली की असीम कृपा हो चुकी है.


३. R नाम वाले लोग.. गौरतलब है कि जिन लोगो का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वह भी माँ काली के फेवरेट होते है. जी हां इन लोगो पर भी माँ काली की असीम कृपा हमेशा बनी रहती है. यानि अगर आपका नाम भी इस अक्षर से शुरू होता है, तो आप सच में बेहद किस्मत वाले है. बता दे कि माँ काली की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति बदलने वाली है. यहाँ तक कि आपको अचानक धन की प्राप्ति भी हो सकती है. इसके साथ ही माँ काली की कृपा से आपके सभी बड़े बड़े काम भी आसानी से हो जायेंगे.