मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार कपल हैं, जो अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को हर बार खुश कर देते हैं। मलाइका और अर्जुन को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। वहीं, अब सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में भी दोनों एक साथ स्पॉट हुए, जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं।

दरअसल, दिवाली से पहले बॉलीवुड स्टार्स के घरों में जमकर पार्टी हुई। शिल्पा शेट्टी, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा, कृति सेनन, रमेश तौरानी, आनंद पंडित और भूमि पेडनेकर समेत कई सितारों ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड कलाकारों ने चार चांद लगा दिए। सोनम कपूर ने भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में मलाइका और अर्जुन ने सबका ध्यान खींच लिया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पार्टी में एक-दूसरे का हाथ पकड़े एंट्री की।

इस मौके पर मलाइका और अर्जुन ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी सुंदर लग रहे थे। अर्जुन कपूर हमेशा की तरह अपने ओवरऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक कुर्ता पायजामा कैरी किया था और हाथ में एक घड़ी थी। वहीं, मलाइका ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं। मलाइका की ड्रेस इंडो-वेस्टर्न थी। एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी। साथ में एक श्रग भी कैरी किया था। दोनों को यूं साथ देख सोशल मीडिया यूजर्स कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।