न्यूज़ फॉर इंडिया tv.com ने सफलतापूर्वक अपने 14 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं।
आप सभी पाठक गणों के स्नेह और सहयोग से हमने यह सफलतापूर्वक 14 वर्ष पूर्ण किए हैं उम्मीद करते हैं कि आपका या स्नेह हमेशा न्यूज़ फॉर इंडिया tv.com को मिलता रहे और हम भी लगातार आपको देश ,विदेश से लेकर जमीनी हकीकत तक की खबरों से आपको अवगत कराते रहें ।
न्यूज़ फॉर इंडिया टीवी की टीम ने शुरुआती दिनों से ही पर्यावरण संरक्षण , स्वच्छता,  बाल संरक्षण के साथ-साथ अभी इस वर्ष दिवाली के अवसर पर news4india tv छत्तीसगढ़ टीम और   ""एक्सेल कंप्यूटर एजुकेशन"" द्वारा   "इस दिवाली खुशियां बांटे अभियान"  चलाया था जिसमें टीम के द्वारा कोरोना महामारी के कारण आर्थिक स्थिति खराब होने  के कारण  गरीब बच्चों को मिठाइयां , फल एवं  फुलझड़ियों का वितरण कर इनकी दिवाली को सुनी होने से बचाने का प्रयास किया था ।

                                  " छत्तीसगढ़ की टीम "

इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए न्यूज़ फॉर इंडिया टीवी  और एक्सेल कंप्यूटर एजुकेशन को टीम ने मिलकर एक नई पहल की शुरुआत की है,  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन के साथ-साथ हम देश की सफल महिलाओं से रूबरू होकर उनकी सफलता के राज जानेंगे।
साथ ही इस अवसर पर छत्तीसगढ़ की टीम द्वारा एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है ,इस कार्यक्रम में हमारे विशेष सहयोगी रहेंगे "एक्सेल कंप्यूटर एजुकेशन" ।

जिस के संबंध में जानकारी इस प्रकार है

न्यूज़ सोर्स : news4indiatv की नई पहल , अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर देश की बेटियों से रूबरू होकर जानेंगे उनकी सफ