सतना ।  जिले से गुजरने वाले नागपुर-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-30 में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम मोहरी कटरा के पास तेज रफ्तार कार ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। घटना शुक्रवार शाम लगभग 4 बजे के आसपास की है। वहीं सूचना के बाद मौके पर रामपुर बाघेलान थाना की पुलिस, अमरपाटन थाना की पुलिस भी पहुंची और राहत कार्य किया। मृतक सतना जिले के ही अमरपाटन थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों में घनश्याम साकेत, कौशल्या साकेत व 13 वर्षीय शिवेंद्र साकेत शामिल हैं।

ग्रामीणों ने लगाया जामः

बताया जा रहा है कि अमरपाटन की ओर से कार क्रमांक एमएच 40 सीएच 3076 रीवा की ओर जा रही थी तभी ग्राम मोहारी कटरा के पास मोटरा साइकिल क्रमाक एमपी 19 एनडी 2265 में सवार घनश्याम, कौशल्या व बालक शिवेंद्र को कार चालक ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद मृतकों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए और हाइवे जाम कर दिया। जानकारी अनुसार घनश्याम साकेत अपनी सास कौशल्या साकेत को छोड़ने जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग में जाम लगा दिया है। जिन्हें पुलिस द्वारा समझाइश दी जा रही है।

यहां भी हुआ सड़क हादसाः

सतना में एक और सड़क हादसा सतना से कोठी चित्रकूट मार्ग पर हुआ। जहां खामा खूजा के पास बस ने मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो वर्ष की मासूम सहित भाई बहन को गंभीर चोट आई है। तीनों घायलों को रीवा के संजय गांधी मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है।