भोपाल। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली बुलाया है। सुबह 9:00 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। यदि केंद्रीय नेतृत्व से किसी प्रकार का नया निर्देश नहीं मिला तो मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा निर्धारित समय पर होगी। शनिवार सुबह 11.30 बजे दोनों की मुलाकात हो सकती है। शिवराज का यह दौरा अचानक माना जा रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री के पर्सनल स्टाफ से मिली जानकारी के मुताबिक यह पहले से निर्धारित थी।
मुख्यमंत्री को दिल्ली से बुलावे की खबर के बाद राजधानी भोपाल में राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं। लोग इसकी टाइमिंग पर सवाल उठा रहे हैं। शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर आए थे। उनके भोपाल से रवाना होने के कुछ घंटे बाद ही यह खबर आई।

अमित शाह एक दिन के प्रवास पर भोपाल पहुंचे थे। केन्द्रीय पुलिस प्रशिक्षण अकादमी के 48वीं अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कांग्रेस के उदघाटन-सत्र और जंबूरी मैदान में तेंदूपत्ता संग्राहकों को लाभांश का वितरण करने के बाद वे बीजेपी दफ्तर गए। बीजेपी ऑफिस जाने के दौरान शिवाजी नगर में रोड शो हुआ। शिवाजी नगर से पार्टी कार्यालय तक के रोड शो के दौरान कार के एक गेट पर अमित शाह खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार रहे थे तो दूसरे गेट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा खड़े थे। शाह ने अपने भाषण में शिवराज की जमकर तारीफ भी की।