रायपुर में गुरुवार को कुछ शॉपिंग मॉल में पठान फिल्म का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारी घुस गए, हंगामा किया। बवाल करने लगे और फिल्म के पोस्टर पर अपनी भड़ास निकाली । गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर पर लात-मारी इसे फाड़कर सड़क पर भी फेंक दिया था।

दरअसल ये प्रदर्शनकारी राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़े हुए थे । इनके प्रदेश अध्यक्ष भीम साहू और जिला अध्यक्ष रवि नेचवानी अपने समर्थकों के साथ मॉल में घुसे थे। पचपेड़ी नाका स्थित कलर्स मॉल में ये सभी प्रदर्शनकारी पहुंच गए। मॉल के सुरक्षा कर्मी इन्हें रोक नहीं पाए। नारेबाजी करते हुए सभी मॉल के ऊपरी माले में बने मल्टीप्लेक्स में जा घुसे । यहां लगे फिल्म पठान के पोस्टर को फाड़ने लगे। यहां तक की पोस्टर उखाड़कर सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद सभी मैग्नेटो मॉल चले गए। वहां मॉल में घुसने के बाद मॉल प्रबंधन ने इसकी खबर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाने की टीम से ये नेता बहस करने लगे। विवाद भी हुआ।

कुछ देर हुई बहसबाजी के बाद पुलिस ने इन्हें मॉल में प्रदर्शन करने से रोक लिया। पुलिस की सख्ती देखकर नेता भी थाने जाने को तैयार हो गए। पुलिस इन्हें अपने साथ थाने ले आई। थाने में इन प्रदर्शनकारियों को कुछ देर बिठाए रखा, नेता वहां भी पुलिस से बहस करते दिखाई दिए । इसके कुछ देर बाद इन सभी को समझाइश देकर छोड़ दिया गया।

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 55 करोड़ की बंपर ओपनिंग की। बॉलीवुड के इतिहास की फर्स्ट डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने 51.6 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था। उधर, पठान ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।