घरेलू क्रिकेट और फिर आईपीएल 2023 में दमदार प्रदर्शन के बूते अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम में कमबैक किया है। 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में रहाणे अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इस बीच, बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रहाणे बड़े मुकाबले से पहले बेहद दिलचस्प सवालों के जवाब दिए हैं।

लॉर्ड्स रहाणे का फेवरेट मैदान

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अजिंक्य रहाणे रैपिड फायर में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें अनुभवी बल्लेबाज से एक के बाद एक सवाल दागे जा रहे हैं, जिसका रहाणे मुस्कुराते हुए जवाब दे रहे हैं। रहाणे से जब उनके इंग्लैंड में फेवरेट मैदान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान का नाम लिया। रहाणे ने बताया कि इस मैदान पर उन्होंने शतक जमाया था, जिसके चलते भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल रही थी।

रोहित हैं रहाणे के खास यार

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि इंग्लैंड में उनकी फेवरेट जगह साउथैम्पटन है। वहीं, जब भारतीय बल्लेबाज से पूछा गया कि वह इंग्लैंड में टीम के किस खिलाड़ी के साथ समय बिताना पसंद करेंगे, तो रहाणे ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया। स्टार बल्लेबाज ने बताया कि उनको ब्लैक कॉफी पीना ज्यादा पसंद है।

आईपीएल 2023 में जमकर बोला रहाणे का बल्ला

रहाणे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2023 में बेहतरीन फॉर्म में नजर आए। रहाणे के लिए यह टूर्नामेंट बल्ले से काफी यादगार रहा और उन्होंने 14 मैचों में 172 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से 326 रन कूटे। इस दौरान रहाणे ने दो फिफ्टी जमाई, जिसमें से एक अर्धशतक महज 19 गेंदों पर आया। फाइनल मुकाबले में भी रहाणे ने बल्ले से अहम योगदान दिया, जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के खिताब को पांचवीं बार अपने नाम करने में सफल रही।