भिलाई में सुपेला के पास हुए सड़क हादसे में रायपुर की न्यूज एंकर महिमा शर्मा की मौत हो गई। महिमा के कुछ सहकर्मियों ने बताया कि वो दिनभर बेहद खुश थी। भिलाई में रहने वाले उसके भाई का जन्मदिन था। इसे ही सेलीब्रेट करने वो दफ्तर से जल्दी निकल गईं थीं। सड़क के रास्ते वो भाई के जन्मदिन की एक्साइटमेंट में स्कूटी से भिलाई जाने को निकली। रास्ते में स्लिप होकर गिरी और दूसरी तरफ से आ रहे फ्यूल टैंकर की चपेट में आ गई। महिमा रायपुर में अकेले रहा करती थी मध्यप्रदेश के कटनी की रहने वाली महिमा ने पिछले साल पढ़ाई पूरी करने के बाद कुछ महीने पहले ही मीडिया इंडस्ट्री जॉइन की थी

रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि कोविड काल के दौरान महिमा ने कुछ लोगों की मदद के लिए उनसे संपर्क किया था। वो लोगों की मदद में अपने हिस्से का पूरा प्रयास किया करती थी। महिमा के सहकर्मियों ने बताया कि वो दफ्तर में काम के दौरान हमेशा उसका रवैया मिलनसार रहता था।

ऑटो वाले की आंखों के सामने खत्म हो गई जिंदगी- भिलाई के नंदनी रोड इलाके में रहने वाले ऑटो ड्राइवर अभिषेक सिंह उर्फ रिंकू की आंखों के सामने ये हादसा हुआ था। अभिषेक ने बताया कि मैं सवारी लेने सुपेला जा रहा था। ऑटो चालक ने कहा- मेरे ठीक सामने महिमा अपने स्कूटर पर थी। शाम के वक्त जी ई रोड के पास महिला का स्कूटर स्लिप हो गया, वो सड़क पर गिर गई। ऑटो चालक ने बताया कि इतने में पावर हाउस तरफ से आ रहे हिन्दुस्तान पेट्रोल के टैंकर के आगे के पहियों के नीचे महिमा आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। अभिषेक ने महिला के ID कार्ड से उसे पहचानकर खबर पुलिस को दी। पुलिस ने टैंकर जब्त कर लिया है।